Menu

अदृश्य सेल्फी कैमरे और इनविज़िबल फिंगरप्रिंट सेंसर वाला लेनोवो ज़ेड5 प्रो लॉन्च…


लेनोवो के स्लाईडर बॉडी वाले ज़ेड प्रो का इंतजार काफी समय से किया जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में शाओमी और आॅनर भी ऐसे ही बॉडी डिजाईन पर मी मिक्स 3 व मैजिक 2 स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। वहीं आज इस सेग्मेंट में एंट्री करते हुए लेनोवो ने भी अपने लेटेस्ट हाईएंड फ्लैगशिप स्मार्टफोन ज़ेड5 प्रो से पर्दा उठा दिया है। लेनोवो की ओर से ज़ेड5 प्रो चीनी बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। लेनोवो ज़ेड5 प्रो लुक और डिजाईन में जितना शानदार है फोन की स्पेसिफिकेशन्स भी उतनी ही दमदार है।
4 रियर कैमरे वाला सैमसंग गैलेक्सी ए9 39,000 रुपये में होगा भारत में लॉन्च, 6जीबी रैम के साथ होगी 6.3-इंच की स्क्रीन
लेनोवो ज़ेड5 प्रो की सबसे बड़ी यूएसपी फोन का स्लाइडर पैनल ही है। इस स्लाइडर पैनल पर डुअल सेल्फी कैमरा और स्पीकर ग्रिल दिया है। यह सेल्फी कैमरा फोन की बॉडी के अंदर ही रहता है तथा कैमरे से सेल्फी की कमांड देने पर ही फोन बॉडी से बाहर आकर सेल्फी क्लिक करता है। ज़ेड5 प्रो को स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 95.06 प्रतिशत है। फोन के चारों किनारे बेजल लेस है तथा फ्रंट पैनल कोई नॉच, सेंसर या फिजिकल बटन नहीं दिया गया है।
z5-proज़ेड5 प्रो की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसे 2340 x 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.39-इंच की फुलएचडी+ सुपर एमोलेड डिसप्ले पर पेश किया गया है। यह फोन एंडरॉयड ओरियो आधारित कंपनी के ज़ेनयूआई 10.0 पर पेश किया गया है जो क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट पर रन करता है। कंपनी की ओर से इस फोन को 6जीबी रैम मैमोरी पर पेश किया गया है। ज़ेड5 प्रो को चीनी में 64जीबी मैमोरी और 128जीबी मैमोरी के दो आॅप्शन्स में खरीदा जा सकता है।
6जीबी रैम और इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 15 नवंबर को लॉन्च होगा वीवो एक्स21एस
फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो लेनोवो ज़ेड5 प्रो डुअल रियर और डुअल फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है। फोन के बैक पैनल पर वर्टिकल शेप में 24-मेगापिक्सल का प्राइमरी और 16-मेगापिक्सल का सेकेंडरी रियर कैमरा दिया जा गया है। इसी तरह फोन के स्लाइडर पैनल पर मौजूद दो सेल्फी कैमरा सेंसर्स में से एक कैमरा जहां 16-मेगापिक्सल का वहीं दूसरा कैमरा सेंसर 8-मेगापिक्सल का दिया गया है। अच्छी फोटो के लिए दोनों कैमरा सेटअप को फ्लैश लाईट से लैस किया गया है।
lenovo-z5-proलेनोवो ज़ेड प्रो डुअल सिम फोन है जो 4जी वोएलटीई सपोर्ट करता है। यह फोन सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर व इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। वहीं बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही ज़ेड5 प्रो में पावर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 3,350एमएएच की बैटरी दी गई है। कीमत की बात करें तो लेनोवो ज़ेड5 प्रो के 64जीबी वेरिएंट को 1998 युआन तथा 128जीबी वेरिएंट को 2998 युआन में लॉन्च किया गया है। भारतीय करंसी अनुसार यह कीमत क्रमश: 21,100 रुपये व 31,700 रुपये के करीब है।

(साभार ::–  hi.91mobiles.com )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook