Menu

मीजू 16एस सर्टिफिकेशन्स साइट पर हुआ लिस्ट, लॉन्च से पहले ही उजागर हुई इसकी दमदार स्पेसिफिकेशन्स…

meizu 16s tenaa listing 48 mp dual camera in display fingerprint sensor
मीजू एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसे मीजू 16एस नाम के साथ टेक मंच पर पेश किया जाना है। कुछ दिनों पहले ही मीजू 16एस की फोटो को चीनी माइक्रोब्लागिंग साइट वेईबो पर शेयर किया गया था, जिसमें फोन के डिजाईन से जुड़ी अहम जानकारी मिली थी। वहीं अब मीजू का यही स्मार्टफोन चीनी सर्टिफिकेशन्स साइट टेना पर भी लिस्ट हो गया है। टेना लिस्टिंग में एक ओर जहां फोन की स्पेसिफिकेशन्स सामने आ गई वहीं यह उम्मीद भी प्रबल हो गई है कि मीजू 16एस जल्द ही टेक मंच पर दस्तक दे देगा। टेना पर मीजू 16एस को M971Q मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है।
मीजू 16एस डिजाईन
मीजू 16एस की लीक हुई फोटो में फोन के रियल पैनल को दिखाया गया है। फोन का बैक पैनल फोटो में काफी शाइनी नज़र आ रहा है, हो सकता है कि ग्लॉस पर बना हो। फोटो में फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा दिखाया गया है जो वर्टिकल शेप में है त​था पैनल पर बाईं ओर स्थित है। दोनों कैमरा सेंसर्स के ठीक नीचे फ्लैश लाईट दी गई है जो रिंग में मौजूद है। मीजू16एस के रियर पैनल से हल्का कर्व्ड ऐज़ वाला है।
मीजू 16एस के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने इस फोन को इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस कर बाजार में उतारेगी। वहीं बैक पैनल पर नीचे की ओर से ‘मीजू’ ब्रांडिग दी गई है। फोन के नीचले पैनल पर 3.5एमएम आडियो जैक भी नज़र आया है। यहां यूएसबी टाईप-सी पोर्ट तथा एक्स्ट्रनल स्पीकर्स भी दिए गए हैं। टाईप-सी यूएसबी होने के चलने उम्मीद की जा सकती है कि मीजू 16एस फास्ट चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करेगा।
meizu 16s tenaa listing 48 mp dual camera in display fingerprint sensorमीजू 16एस स्पेसिफिकेशन्स
जैसा कि हमनें पहले ही बताया मीजू 16एस को लेकर कंपनी की ओर से अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन विभिन्न ​लीक्स में सामने आई डिटेल्स की बात करें तो मीजू 16एस को 6.2-इंच की फुलएचडी+ एमोलेड डिसप्ले पर पेश किया जा सकता है। फोन के फ्रंट पैनल पर स्क्रीन के नीचे इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है। मीजू16 एस में वॉटरड्रॉप नॉच दी जाएगी या फिर यह फोन पंच-होल डिसप्ले सपोर्ट करेगा, यह जानकारी किसी प्रमाणित लीक के सामने आने पर ही साफ हो पाएगी।
लीक्स के अनुसार मीजू 16एस एंडरॉयड के लेटेस्ट ओएस एंडरॉयड 9 पाई पर पेश किया जाएगा जो फ्लेम यूआई पर काम करेगा। वहीं प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में क्वालकॉम का अब तक का सबसे पावरफुल चिपसेट स्नैपड्रैगन 855 दिया जा सकता है। लीक्स की माने तो मीजू 16एस को 6जीबी रैम मैमोरी पर पेश किया जाएगा तथा यह फोन 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करेगा। फोन में मौजूद चिपसेट को देखते हुए यह कहना भी गलत नहीं होगा कि मीजू 16एस 8जीबी रैम या किसी अन्य वेरिएंट में भी लॉन्च किया जा सकता है।
meizu 16s tenaa listing 48 mp dual camera in display fingerprint sensorफोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो लीक के अनुसार मीजू 16एस डुअल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा। इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सोनी आईएमएक्स586 सेंसर देखने को मिल सकता है जो ओआईएस तकनीक से लैस होगा। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 3,540एमएएच की बैटरी दिए जाने की बात लीक में सामने आई हो जो 24वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। लीक में मीजू 16एस की कीमत भी सामने आई है। बताया जा रहा है मीजू द्वारा इस फोन को 3198 युआन में लॉन्च किया जा सकता है। यह कीमत 32,800 रुपये के करीब होगी।

(साभार ::–  hi.91mobiles.com )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook