Menu

5,999 रुपए में आज पहली बार होगी Realme C2 की सेल, 13MP डुअल कैमरे और 4,000mAh बैटरी है इसकी जान…

cheapest latest 4000mah battery phone india realme c2 3 pro oppo a5s samsung galaxy m20 xiaomi redmi note 7 pro
Realme ने पिछले महीने भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए थे, जिसमें Realme 3 Pro और Realme C2 शामिल थे। Realme 3 Pro को कंपनी ने 13,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था वहीं, Realme C2 को कंपनी ने 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद Realme 3 Pro तो सेल के लिए कई बार आ चुका है। लेकिन, आज पहली बार Realme C2 की सेल की जाएगी।
कीमत और उपलब्धता
ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर यह डिवाइस आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा। आपको बता दें कि Realme C2 को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। फोन के 2जीबी रैम वेरिएंट को 5,999 रुपये तथा 3जीबी रैम वेरिएंट को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसे भी पढ़ें: Realme X के ऑफिशल पोस्टर देखएं फोन का डिजाइन, पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ होगा लॉन्च
Realme C2 की स्पेसिफिकेशन्स
रियलमी के इस सस्ते स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली वॉटरड्रॉप नॉच पर पेश किया गया है जो 6.1-इंच की एचडी+ डिसप्ले सपोर्ट करता है। Realme C2 को कलरओएस 6.0 पर आधारित एंडरॉयड 9 पाई पर पेश किया गया है तथा प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 12 नैनोमीटर फैब्रिकेशन तकनीक पर बना मीडियाटेक का हेलीयो पी22 चिपसेट​ दिया गया है।
जैसा कि हमनें पहले ही बताया Realme C2 को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। एक वेरिएंट जहां 2जीबी रैम मैमोरी के साथ 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है वहीं दूसरे वेरिएंट में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इन दोनों की वेरिएंट्स की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है। इसे भी पढ़ें: Realme 3 ने Redmi Note 7 को पीछे छोड़ बनाया ये रिकॉर्ड
फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो Realme C2 डुअल रियर कैमरा सपोर्ट करता है। फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी तथा 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर दिया गया है। इसी तरह सेल्फी के लिए Realme C2 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है। डुअल सिम व 4जी एलटीई के साथ ही यह फोन बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स सपोर्ट करता है।
आपको बता दें कि फोन अनलॉकिंग व सिक्योरिटी के लिए इस फोन में फिजिकल ​फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है। बल्कि Realme C2 फेस अनलॉक फीचर सपोर्ट करता है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में माइक्रो यूएसबी 2.0 पोर्ट के साथ 4,000एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है।

(साभार ::–  hi.91mobiles.com )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook