Menu

inter district women cricket match whole team got out at 4, all batters scored zero – क्रिकेट की दुनिया में बना अनोखा रिकॉर्ड, सभी बल्लेबाजों का कुल स्कोर 0 रन, टीम के नाम सिर्फ 4 रन…

क्रिकेट अनिश्चिताओं का खेल हैं। इस खेल में कब क्या हो जाए कोई नहीं कह सकता। आपने कई बार टीमों को सस्ते में आउट होते देखा होगा। लेकिन क्या कभी किसी टीम को मात्र 4 रन पर आउट होते देखा हैं? कसारागोड़ में खेले गए अंडर-19 गर्ल्स टूर्नामेंट के एक मैच में ऐसा ही कुछ हुआ। इस मैच की सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि टीम के सभी दस बल्लेबाज जीरो पर आउट हुए।
यहां खेले जा रहे इंटर-डिस्ट्रिक टूर्नामेंट में कसारागोड़ और वायनाड के बीच मैच खेला जा रहा था। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कसारागोड़ मात्र 4 रन पर आउट हो गई और क्रिकेट इतिहास में एक अनोखा रेकॉर्ड बना दिया। कसारागोड की सलामी बल्लेबाज के विक्षिता और एस चित्रा ने पहले दो ओवर्स तक बल्लेबाजी की और टीम का कोई विकेट नहीं गिरने दिया। लेकिन तीसरे ओवर में टीम इस कदर लड़खड़ाई के मात्र 4 रन पर आलआउट हो गई। वायनाड की कप्तान नित्या ने तीसरा ओवर करते हुए तीन विकेट चटकाए। उन्होंने दोनों सलामी बल्लेबाज और रजिता को आउट किया। इसके बाद अगले दो ओवर में कसारागोड़ कि पूरी टीम पवेलियन लौट गई।

इस मैच में सभी 10 के 10 बल्लेबाज बिना कोई रन बनाए क्लीन बोल्ड हो गए। टीम बोर्ड पर मात्र चार रन जरूर जोड़ पाई जिसमें वायनाड की गेंदबाजों का योगदान रहा। वायनाड ने चार अतिरिक्त रन दिए थे। जवाब में वायनाड की टीम ने जीत के लिए मिला पांच रनों का मामूली लक्ष्य महज 6 गेंदों में हासिल कर लिया और मुकाबला 10 विकेट से जीत लिया।
Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook