Menu

ICC release LORYN feat Rudimental – Stand By, Official song for world cup 2019 – ICC ने जारी किया विश्वकप का थीम सांग, टीमों के बीच एकता की बात करता है गाना…

ICC release Official song for World Cup 2019: 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू होने वाले क्रिकेट विश्वकप के लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) भी इसकी तैयारियों में जुट गया है। इसी बीच आईसीसी ने शुक्रवार को इस विश्वकप का थीम सांग जारी किया। आईसीसी ने सभी स्ट्रीमिंग मंचों पर विश्व कप का अधिकारिक गान ‘स्टैंड बाई’ जारी किया। यह गान टूर्नामेंट के दौरान मैदानों और शहर में इससे संबंधित होने वाले कार्यक्रमों में इसे बजाया जाएगा।
‘स्टैंड बाई’ नई कलाकार लोरिन और ब्रिटेन के सबसे सफल व प्रभावी ‘रूडिमेंटल’ बैंड ने तैयार किया है। आईसीसी पुरूष विश्व कप दुनिया की बड़ी वैश्विक खेल प्रतियोगिताओं में से एक है जिसमें 10 लाख खेल प्रशंसक एकजुट होंगे और अरबों प्रशसंक 48 मैचों को टीवी पर देखेंगे। 1992 के बाद दूसरी बार ये विश्वकप लीग अंदाज़ में खेला जा रहा है। इस बार 14 की वजाय मात्र 10 टीमें खेलेंगी और टीमों को पूल में नहीं बांटा जाएगा। सभी टीम लीग की तरह एक दूसरे का सामना करेंगी और टॉप 4 टीम सेमीफइनल में जाएंगी। लीग विश्वकप होने से ये और भी रोमांचक हो गया है।
1992 में खेले गए लीग विश्वकप में पाकिस्तान ने ख़िताब अपने नाम किया था। इस बार इंग्लैंड और भारत को विश्वकप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। विश्वकप की शुरुआत मेजबान इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के मैच से होगी। ये मैच 30 मई को लंदन के ओवल मैदान में खेला जाएगा। भारत अपना पहला मैच साउथहैम्पटन में 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के ही साथ खेलेगा।
Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook