Menu

आधी रात को इमरान ने दिया राष्ट्र के नाम संबोधन, किया ये बड़ा ऐलान…


जयपुर। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार की आधी रात को देश को संबोधित किया है. आपको बता दें कि पाकिस्तान इस वक्त भारी वित्तीय संकट से जूझ रहा है और उसी के चलते यह प्रधानमंत्री का संबोधन का पूरा देगी सरकार का पहला बजट पेश होने और कहीं प्रमुख राजनेताओं की गिरफ्तारी के बीच इमरान खान ने देशवासियों को संबोधित करा था.
आपको बता दें कि राष्ट्र के नाम संबोधन में उड़ान खान का यह संबोधन रात को करीब 9:15 बजे शुरू हुआ और लेकिन 9:15 बजे शुरू होने वाले इस राष्ट्र नाम संबोधन को 10:30 बजे तक बढ़ा दिया गया था हालांकि इमरान खान ने ठीक आधी रात को अपने संबोधन दे पाए और राष्ट्र के नाम संबोधन में इमरान ने प्रतिज्ञा ली कि देश को कर्ज के अंदर डुबोने वाले चोरों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा.
आपको बता दें कि जहां एक तरफ इमरान खान की सरकार गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रही है तो वहीं दूसरी तरफ उसकी कई राजनेताओं की गिरफ्तारी से भी सियासी हंगामा मचा हुआ है. वहीं आपको बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति को भी फर्जी बैंक खातों के जरिए विदेशों में पैसा भेजने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.
वही आपको बता दें कि इन घटनाक्रमों के बीच इमरान खान ने राजनीतिक और आर्थिक हालात को लेकर देशवासियों को विश्वास में लाने की कोशिश की वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने देश के आर्थिक तंगहाली के लिए राजनीतिक दलों पाकिस्तान पीपल्स पार्टी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज को जिम्मेदार ठहराया है.

Previous articleWorld Cup 2019: इंग्लैंड के लिए रवाना हुए ऋषभ पंत , चोटिल धवन की जगह टीम इंडिया का बनेंगे हिस्साNext articleक्या आप जानते है आपकी आंखों की रोशनी भी छीन सकती है, स्मोकिंग ..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook