Menu

icc world cup 2019 rishabh pant replace shikhar dhawan virat kohli coach ravi shastri and selectors are not on same page – World Cup 2019: ऋषभ पंत पर चयनकर्ताओं, टीम प्रबंधन में दोराय, मैनेजमेंट नहीं चाहता शिखर धवन की जगह बने कोई भी रिप्लेसमेंट!…

World Cup 2019: क्रिकेट वर्ल्ड कप की तगड़ी दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब उसके ओपनर शिखर धवन चोटिल होकर तीन हफ्ते के लिए क्रिकेट मैदान से दूर हो गए हैं। ऐसे में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि शिखर धवन की जगह किस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जा सकता है? अब खबर आयी है कि ऋषभ पंत, शिखर धवन की जगह ले सकते हैं। लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, टीम मैनेजमेंट जहां फिलहाल शिखर धवन के रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी भी खिलाड़ी को शामिल करने के पक्ष में नहीं है, वहीं चयनकर्ता चोटिल धवन की जगह पंत को टीम में शामिल करने के पक्ष में हैं।
दरअसल भारतीय टीम के लिए शिखर धवन काफी अहम हैं। पिछले मैच में जिस तरह से धवन ने मैच जिताऊ पारी खेली, उसे देखते हुए भी टीम मैनेजमेंट चाहता है कि शिखर धवन टीम के साथ बने रहें और यदि वह जल्दी रिकवरी कर लेते हैं और टीम सेमीफाइनल तक का सफर तय करती है तो धवन के वापस टीम में शामिल किया जा सकता है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री फिलहाल इसी के पक्ष में दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ टीम के चयनकर्ता एमएसके प्रसाद, देवांग गांधी और सरनदीप सिंह, जो कि इस वक्त इंग्लैंड में ही हैं, वह चाहते हैं कि शिखर की जगह जल्द ही किसी रिप्लेसमेंट का ऐलान किया जाए।

खबर के अनुसार, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम ना जाहिर करने की शर्त पर बताया कि ‘टीम मैनेजमेंट रिप्लेसमेंट के पक्ष में नहीं है। यदि भारत सेमीफाइनल में पहुंचता है तो ही धवन के टीम में वापस आने के चांस हैं। लेकिन उनका हाथ देखिए, उस पर प्लास्टर चढ़ा है और स्थिति कोई बहुत अच्छी नजर नहीं आ रही है।’ वहीं धवन के रिप्लेसमेंट के तौर पर पंत को चुने जाने के सवाल पर टीम के असिस्टेंट कोच संजय बांगर का कहना है कि धवन मध्यक्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं और साथ ही वह बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जो कि काफी अहम है। पंत को स्टैंडबाई के तौर पर चुना गया था। इसलिए अब उन्हें टीम में चुना जा रहा है। ऐसी खबरें हैं कि ऋषभ पंत के इंग्लैंड जाने की तैयारियां पूरी हैं और जैसे ही टीम मैनेजमेंट की सहमति मिलती है, वह इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएंगे।
Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook