Menu

Honor 9X Pro और Honor 9X की पूरी स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक, जानें कैसा होगा ये दमदार फोन…


Honor इस महीने 23 जुलाई को Honor 9X और Honor 9X Pro लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले दोनों ही फोन की स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कई जानकारी सामने आ चुकी है। वहीं, कुछ समय पहले Honor 9X के रिटेल बॉक्स को चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर देखा गया है। अब इन फोन की पूरी स्पेसिफिकेशन्स सामने आई है।
ट्विटर पर मौजूद Xiaomishka नाम के टिप्सटर ने Honor 9X Pro और Honor 9X की स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी है। आइए आगे इन फोन के लॉन्च से पहले जानते हैं कि किन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स से लैस होंगे यह स्मार्टफोन। इसे भी पढ़ें: Honor 9X का तस्वीर आई सामने, पॉप-अप सेल्फी कैमरा और इस शानदार प्रोसेसर के साथ हो सकता है लॉन्च
#Honor #Honor9X #Honor9Xpro
What do you know about Honor 9X & 9X Pro specs?
I will share with you some information. pic.twitter.com/aBmTJOshu9
— Xiaomishka (@xiaomishka) July 9, 2019
सामने आए स्क्रीनशॉट के अनुसार Honor 9X Pro और Honor 9X में एक जैसी 6.59-इंच फुलl-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिसप्ले और 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो होगा। इसके अलावा दोनों ही स्मार्टफोन में हाइसिलिकॉन किरिन 810 चिपसेट होगा जो कि कंपनी का खुद का प्रोसेसर है। इसे भी पढ़ें: 23 जुलाई को आ रही है Honor X सीरीज़, Honor 9X और Honor 9X Pro होंगे लॉन्च
हालांकि, कंपनी ने कुछ समय पहले प्रोसेसर को लेकर खुद जानकारी दी थी। वीबो पर कंपनी ने कन्फर्म किया था कि Honor 9X में किरिन 810 एसओसी होगा। वहीं, एक रिपोर्ट सामने आई थी कि Honor 9X Pro में किरिन 980 एसओसी होगा।
honor-9x-retail-box
कैमरा की बात करें तो लीक के अनुसार Honor 9X Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 48-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल टेरिटरी सेंसर होगा। इसके अलावा फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पर 20-मेगापिक्सल का कैमरा होगा।
दूसरी ओर कहा जा रहा है कि Honor 9X में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें 24-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर होगा। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।
जानकारी के अनुसार Honor के दोनों फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन्स में 4,000एमएएच की बैटरी और एंडरॉयड 9 पाई के साथ ईएमयूआई 9.1 पर कार्य करेगा। Honor 9X Pro को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें 22.5 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। वहीं, Honor 9X में 10 वॉट फास्ट चार्जिंग होगी।

(साभार ::–  hi.91mobiles.com )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook