Menu

डुअल रियर कैमरा और 4जीबी रैम वाले Realme 3i की कीमत होगी 8,000 रुपए से कम!…

realme 3 pro what to expect specification feature price in india
Realme द्वारा मीडिया इनवाइट जारी कर इस बात की पुष्टी की जा चुकी है कि कंपनी 15 जुलाई को भारत में Realme X और Realme 3i को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी Realme X को फ्लैगिश कैटगरी में और Realme 3i को बजट सेगमेंट के अंदर पेश करेगी। वहीं, लॉन्च से पहले Realme 3i की कीमत और कैमरा डिटेल और स्टोरेज व रैम की जानकारी सामने आई है।
इस रिपोर्ट से पहले Realme 3i ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ था, जहां फोन में मीडिटाटेक ऑक्टा-कोर हीलियो पी60 चिपसेट, 4,230एमएएच बैटरी व डायमंड कट डिजाइन के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप की जानकारी मिली थी। वहीं, अब IndiaShopps नाम की वेबसाइट ने Realme 3i के कैमरा सेंसर, डिसप्ले साइज, रैम और स्टोरेज ऑप्शन के साथ ही कीमत की जानकारी दी है।
रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी Realme 3i के बेस वेरिएंट को 8,000 रुपए के आस-पास लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा Realme 3i में 6.2-इंच डिसप्ले हो सकता है जो कि Realme 3 के डिसप्ले से छोटा होगा। वहीं, फ्लिपकार्ट ने भी डिवाइस को 6.22-इंच डिसप्ले व नॉच ड्रॉप डिजाइन होगा। इसे भी पढ़ें: 4,230एमएएच बैटरी के साथ 15 जुलाई को लॉन्च होगा Realme 3i, 4जीबी रैम से होगा लैस
अगर बात करें रिपोर्ट की तो हैंडसेट दो रैम व स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। इसके बेस वेरिएंट में 3जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज और टॉप-एंड वेरिएंट में 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज होगी। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाने का ऑप्शन मिलेगा। इसे भी पढ़ें: 1,000 रुपये सस्ता मिल रहा है Realme ​3 Pro, Realme C2 पर भी शानदार ऑफर, जाने कब और कहां से खरीदे
वहीं, फोटोग्राफी के लिए Realme 3i में रियर पर 13-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 2-मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर डेप्थ इफेक्ट के लिए होगा। वहीं, फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13-मेगापिक्सल का कैमरा होगा जो कि एआई से लैस होगा। इसके अलावा फोन डायमंड ब्लै, डायमंड ब्लू और डायमंड रेड कलर ऑप्शन में आ सकता है। The इसके अलावा Realme 3i के साथ लॉन्च हो रहा Realme X स्मार्टफोन भारत में 22 जुलाई को फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल किया जाएगा।
Realme 3i को कुछ दिन पहले ही चीनी बेंचमार्किंग साइट गीकबेंच पर RMX1827 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था। इस लिस्टिंग से पता चला था कि Realme 3i को एंडरॉयड 9.0 पाई ओएस पर पेश किया जाएगा जिसके साथ यह फोन आक्टाकोर प्रोसेसर और मीडियाटेक हेलीया पी60 चिपसेट पर रन करेगा। गीकबेंच पर Realme 3i को 4जीबी रैम मैमोरी से लैस बताया गया है। वहीं उम्मीद है कि कंपनी अपने इस फोन को एक से ज्यादा वेरिंएट्स में लॉन्च करेगी। गीकबेंच स्कोर की बात की जाए तो Realme 3i को सिंगल-कोर में सर्टिफिकेशन्स साइट द्वारा 1420 स्कोर दिया गया है जब्कि मल्टी-कोर में इस फोन को 5070 स्कोर प्राप्त हुआ है।

(साभार ::–  hi.91mobiles.com )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook