Menu

Oppo K3 भारत में 19 जुलाई को होगा लॉन्च, इस कैमरा टेक्नोलॉजी होगा लैस…

exclusive oppo k3 launch date 19 july in india price specs
91मोबाइल्स को हाल ही में अपने सूत्रों के हवाले से खबर मिली थी कि Oppo India भारत में अपनी K सीरीज़ का विस्तार करते हुए Oppo K3 स्मार्टफोन को 19 जुलाई को लॉन्च करने वाली है। वहीं, अब ऑफिशियल तौर पर हमारी खबर पर मुहर लग गई है।
ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर कुछ समय पहले Oppo K3 को टीज किया गया था। वहीं, अब अमेजन पर एक पोस्टर जारी किया गया है, जिससे साफ हो गया है कि कंपनी आने वाली 19 जुलाई को भारत में Oppo K3 इंडियन मार्केट में लॉन्च करेगी। इसे भी पढ़ें: Exclusive : Oppo A9 आ रहा है इंडिया, 4जीबी रैम और 4020एमएएच बैटरी के साथ कीमत होगी 15,990 रुपये
उम्मीद की जा रही है कि इस फोन कीे शुरूआती कीमत 16,000 रुपये के करीब हो सकती है। गौरतलब कि Oppo K3 इंडिया में लॉन्च होने वाला सबसे सस्ता इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला फोन भी हो सकता है। Oppo K3 भारत में सेल के लिए कब से उपलब्ध होगा इसकी जानकारी भी जल्द ही आपको दी जाएगी।
screenshot-2019-07-11-at-3-57-32-pm
बता दें कि ओप्पो के3 को इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए ओप्पो के1 का अपग्रेडेड वर्जन कहा जा रहा है। बता दें कि ओप्पो के3 को भारत से पहले मई में चीन में लॉन्च किया जा चुका है, जिसके बाद फोन की स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई पर्दा नहीं है।
स्पेसिफिकेशन्स
Oppo ने हैंडसेट में 6.5-इंच की एमोलेड डिसप्ले दी है जो 2340 x 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन सपोर्ट करती है। इसके साथ ही यह फोन एंडरॉयड 9 पाई के साथ ओपो के यूजर इंटरफेस कलर ओएस 6.0 पर पेश किया गया है। वहीं कंपनी ने बताया है कि Oppo K3 में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट दिया है जो कि 2.2गीगाहर्ट्ज़ क्लाक स्पीड वाला आक्टाकोर प्रोसेसर पर आधारित है। इसे भी पढ़ें: 6जीबी रैम पर लॉन्च हुआ 48-एमपी कैमरे और 4,020एमएएच बैटरी वाला Oppo F11
चीन में Oppo K3 को दो रैम वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया था जिनमें 6जीबी रैम व 8जीबी रैम शामिल थी। इस फोन को 64जीबी, 128जीबी व 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर पेश किया गया था। उम्मीद है कि इंडिया में भी Oppo K3 इन दो रैम वेरिएंट्स में दस्तक देगा।वहीं, Oppo K3 में गेम बूस्ट 2.0 फीचर है जो गेमिंग के शौकीन लोगों को लैग फ्री व स्मूथ परफार्मेंस देगा।
फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए Oppo K3 में 16-मेगापिक्सल का पॉप अप कैमरा सेंसर है। इसके अलावा ओपो ने K3 में इन डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट दिया है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 3,765एमएएच की बैटरी है।

(साभार ::–  hi.91mobiles.com )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook