Menu

ICC World Cup 2019 Final England vs New Zealand Live Score, LIVE UPDATES, New Zealand score 63 in 15 overs…

वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने संभलकर शुरुआत की है. इंग्लैंड की बेहतरीन गेंदबाज़ी के सामने न्यूज़ीलैंड के हेनरी निकोल्स और कप्तान केन विलियमसन संभलकर बल्लेबाज़ी कर रहे हैं. मार्टिन गुप्टिल के आउट होने के बाद विलियमसन और निकोल्स धीरे धीरे टीम के स्कोर को बढ़ा रहे हैं. 15 ओवर में न्यूज़ीलैंड ने एक विकेट के नुकसान पर 63 रन बना लिए हैं. हेनरी निकोल्स 27 और कप्तान केन विलियमसन 9 रन बनाकर बल्लेबाज़ी कर रहे हैं. न्यूजीलैंड ने 11 ओवर में 40 रन बना लिए हैं. इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अभी तक अच्छी बॉलिंग की है. हेनरी निकोल्स 34 गेंदों में 15 रन बनाकर खेल रहे हैं. केन विलियम्सन ने 15 गेंदों में 2 रन बनाए हैं.न्यूजीलैंड ने 10 ओवर का खेल खत्म होने तक 35 रन बना लिए हैं. हेनरी निकोल्स 32 गेंदों में 14 रन बनाकर खेल रहे हैं. केन विलियम्सन ने 13 गेंदों में 2 रन बनाए हैं.अभी तक कुल 9 ओवर का खेल हुआ है जिसमें न्यूजीलैंड ने 31 रन बना लिये हैं. हेनरी निकोल्स 10 के निजी स्कोर पर पहुंच गए हैं. केन विलियम्सन ने अभी तक खाता नहीं खोला है.8 ओवर का खेल समाप्त हो चुका है. न्यूजीलैंड ने 1 विकेट के नुकसान पर 30 रन बना लिए हैं. हेनरी निकोल्स 9 रन बनाकर खेल रहे हैं. केन विलियम्सन ने अभी तक 8 गेंदें खेली हैं और खाता भी नहीं खोला है.

लंदन: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने ऐतिहासिक लॉर्डस मैदान पर आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. इस मैच के लिए देनों टीमों ने कोई बदलाव नहीं किया है. मैदान गीला होने के कारण टॉस में 15 मिनट की देरी हुई. दोनों ही टीमों ने अब तक एक बार भी विश्व कप का खिताब नहीं जीता है. इंग्लैंड की टीम 27 साल बाद फाइनल में खेल रही है जबकि न्यूजीलैंड लगातार दूसरी बार फाइनल खेल रही है.
 
पिछले विश्व कप के फाइनल में न्यूजीलैंड को आस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. मेजबान टीम ने सेमीफाइनल में चिर-प्रतिद्वंद्वी आस्ट्रेलिया को मात दी जबकि न्यूजीलैंड ने एक रोमांचक मुकाबले में भारत को हराया था.
 
टीम :
 
इंग्लैंड : इयोन मोर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), जोए रूट, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, लियाम प्लंकट, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद, मार्क वुड.
 
न्यूजीलैंड : मार्टिन गुप्टिल, हेनरी निकोलस, केन विलियम्सन (कप्तान), रॉस टेलर, टॉम लाथम (विकेटकीपर), जिमी नीशम, कोलिन डी ग्रांडहोम, मिशेल सैंटनर, लॉकी फग्र्यूसन, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट.

..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook