Menu

chargesheet filed against Mohammed Shami for allegations of sexual harassment and dowry during the World Cup by his wife Hasin Jahan jsp -क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर दहेज प्रताड़ना के आरोप में चार्जशीट दाखिल, वर्ल्ड कप के दौरान होगी सुनवाई!…

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती हैं। शमी की पत्नी हसीन जहां की शिकायत पर कोलकाता पुलिस ने उनके खिलाफ चार्जशीट दायर की है। शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए (दहेज प्रताड़ना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि शमी की पत्नी ने पिछले साल शारीरिक शोषण और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।
वर्ल्ड कप तैयारियों को लग सकता है झटका: बता दें कि मोहम्मद शमी टीम इंडिया का हिस्सा है। आगामी वर्ल्ड कप के लिए उनके नाम की चर्चा भी है, ऐसे में पत्नी हसीन जहां की शिकायत पर दायर हुई चार्जशीट के बाद उनकी वर्ल्ड कप की तैयारियों को भी झटका लग सकता है। बता दें कि शमी पर धारा 498ए और उनके भाई हसीब अहमद पर धारा 498ए और 354ए (यौन उत्पीड़न) का आरोप लगाया गया है। एक पुलिस अधिकारी मुताबिक शमी को अदालत ने तलब किया है और 22 जून को मामले की अगली सुनवाई के दौरान पेश होने के लिए कहा है। गौरतलब है कि वर्ल्ड कप के दौरान सुनवाई के लिए पेश होने पर उन्हें दिक्क्तों का सामना करना पड़ सकता है।

क्या बोली शमी की पत्नी: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मीडिया से कहा, “मुझे बताया गया है कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 498ए  (घरेलू हिंसा), 354ए (यौन उत्पीड़न) के तहत आरोपपत्र दाखिल किया है।’ बता दें कि हसीन ने पति पर घरेलू हिंसा, शादी के बाद अफेयर से लेकर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे।
ममता बनर्जी से भी की थी मुलाकात: बता दें कि कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ पत्नी की शिकायत पर पिछले साल 8 मार्च को एफआईआर दर्ज की थी। इसके बाद हसीन जहां ने राज्य विधानसभा परिसर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात की और उन्हें एक अपील सौंपी थी। गौरतलब है कि आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की पार्टी में मिलने के करीब दो साल बाद 7 अप्रैल 2014 को शमी और जहां की शादी हुई थी।
Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook