Menu

Sanjay Manjrekar slams Vijay Shankar and pant over poor performance against Australia – IND vs AUS: विजय शंकर पर भड़के संजय मांजरेकर, टीम इंडिया के लिए दे डाली यह वॉर्निंग…

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई पांच मैचों की वनडे सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 3-2 से अपने नाम कर लिया। सीरीज के शुरुआत में 2-0 से बढ़त बनाने के बावजूद भारत ये सीरीज हार गया। इस हार के बाद क्रिकेट फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक सभी नाराज हैं। इस मैच में युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत और विजय शानदार के पास विश्व कप से पहले अच्छा प्रदर्शन कर टीम में जगह बनाने का सुनेहरा मौका था। लेकिन वे ऐसा करने में नाकाम रहे। भारत के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारतीय पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने विजय शंकर की खिंचाई की और आगामी विश्व कप में टीम के मध्यक्रम को लेकर चिंता जताई है।
शंकर जिन्होंने टूर्नामेंट की शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन कर फैंस से वाह – वाही लूटी उन्हें सीरीज खत्म होने के बाद मुंबई के इस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज के हाथों आलोचना का सामना करना पड़ा। दिल्ली में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली 35 रन की हार के बाद मांजरेकर ने ट्विटर पर शंकर को लताड़ते हुए लिखा की 28 वर्षीय बल्लेबाज को अपनी सीमाओं से खेलना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने पंत के प्रदर्शन पर भी सवाल खड़े कीए हैं।

मांजरेकर ने ट्वीट कर लिखा ” “आज पंत और शंकर के प्रदर्शन से वास्तव में निराश हूं। अपनी क्षमता को दिखाने का उनके पास एक बड़ा मौका था। शंकर के पास बड़े शॉट हो सकते हैं लेकिन वह पंत नहीं हैं, उन्हें अपने कप्तान से सीखना चाहिए कि कैसे बिना हवा में खेले अपने स्ट्राइक रेट को अच्छा रखा जाता है।” इतना ही नहीं भारतीय टीम के लिए एक चेतावनी के रूप में मांजरेकर ने आगे कहा कि भारत का मध्य क्रम भारत के विश्वकप जीतने की उनकी उमीदों को कम कर रहा है।
Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook