Menu

Another Congress MLA may be included in TRS, know about it !…


तेलंगाना में कांग्रेस की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा प्रकरण में पार्टी के एक अन्य विधायक ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) में शामिल होने का निर्णय किया है। खम्माम जिले की पालेरू विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले के. उपेंद्र रेड्डी ने टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामाराव से मुलाकात की और सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल होने की अपनी इच्छा से अवगत कराया।
उपेंद्र रेड्डी एक या दो दिनों में इस संबंध में घोषणा कर सकते हैं।
इससे एक दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृह मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी ने टीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी।
ऐसा माना जा रहा है कि राज्य के विधायक सबिता ने अपने बेटे कार्तिक रेड्डी के साथ टीआरएस में शामिल होने का मन बना लिया है।
इस माह चार कांग्रेस विधायक टीआरएस में शमिल हो चुके हैं। अगर सबिता और उपेंद्र रेड्डी भी टीआरएस में शामिल हो जाते हैं तो 119 सदस्यीय विधानसभा में विपक्षी पार्टी की संख्या घटकर 13 रह जाएगी।
न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

Previous articleन्यूजीलैंड में मौत का कहर ,बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने सुनाई आपबीतीNext articleजब भी शरीर में दिखाई देने लगते हैं यह संकेत मतलब आपको हो चुकी है यह गंभीर बीमारी ध्यान देना है जरूरी बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू। ..

(साभार :  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल )

ताजा खबरों के अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं|

loading...

LIVE TV

Sorry, there’s no live stream at the moment. Please check back later or take a look at all of our videos.

This service is only Available when we are Live.

Like us on Facebook